« आजमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आलमपुर गांव में मजदूरी करने के दौरान सर्पदंश का शिकार हुआ युवक,जहरीला सांप लेकर इलाज के लिए पहुंचा अस्पताल « डगरा पुल और जर्जर सड़क का बीडीओ ने किया निरक्षण « कटिहार में एक विधवा महिला मांग रही है इंसाफ,गाँव के एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप। « बिजली की लचर व्यवस्था को लेकर सड़क जाम कर लोगो ने बिजली विभाव के खिलाफ किया प्रदर्शन « कटिहार के बलरामपुर थाना क्षेत्र के आदर्श मध्य विद्यालय बलरामपुर के कम्प्यूटर कक्ष के मुख्य दरवाजे के ताला काटकर स्कूल में की चोरी « जमीन ब्रोकर मनीष ठाकुर की गोली मारकर हत्या « इंडिया गठबंधन के सभी दलों ने सरकार के खिलाफ निकाला प्रतिरोध मार्च « नीतीश कुमार के जैसा नेता आजादी के बाद ना पैदा हुआ है और ना ही पैदा होगा-इर्शादुल्ला । « कटिहार में बाढ़ सुखाड़ को लेकर अनुश्रवन समिति की बैठक,जिला प्रभारी मंत्री के साथ सांसद विधायक रहे मौजूद « जो दो बच्चे से अधिक पैदा करते है वो देश का नहीं खुद का ख्याल रखते हैं-नीरज सिंह बब्लू प्रभारी मंत्री।
«Back
विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल कटिहार द्वारा जिला पदाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति महोदय को दिया गया ज्ञापन एवं आतंकवाद के विरुद्ध प्रदर्शन किया गया।
  • Politics
  • 2024-06-12 20:12:40
  • सैयद शादाब आलम

विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल कटिहार द्वारा जिला पदाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति महोदय को दिया गया ज्ञापन एवं आतंकवाद के विरुद्ध प्रदर्शन किया गया।

जम्मू कश्मीर में धार्मिक यात्रा पर निकले हिन्दू श्रद्धालुओं पर माता वैष्णों देवी कटरा से शिव खोडी दर्शन को जाते समय 9 जून को इस्लामिक जेहादी पाकिस्तान पोषित आतंकवादियों ने घात लगाकर शिव खोडी के निकट  बस के ऊपर अंधाधुंध गोलीबारी कर बस चालक,छोटे बच्चे सहित 10 तीर्थ यात्रियों की हत्या कर दिया गया। जिससे देशभर में भारी आक्रोश व्याप्त है,

इसी क्रम में हिन्दू तीर्थ यात्रियों की हत्या के विरुद्ध आज 12 जून 2024 को बजरंग दल कटिहार के द्वारा महामहिम राष्ट्रपति महोदय को माननीय जिला पदाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन सौंपा गया, एवं बड़ी संख्या में बजरंग दल कटिहार के कार्यकर्ताओं ने शहर के हृदय स्थल शहीद चौक पर इस्लामिक आतंकवाद के विरुद्ध प्रदर्शन किया।

बजरंग दल के जिला संयोजक अनिश सिंह ने कहा, पुरे देश मे एक खास समुदाय के यात्राओं पर ही हमला क्यो होता है ये कही न कही एक जिहादी मानसिकता को दर्शाता है,

वहीं बजरंग दल कटिहार के जिला सह संयोजक राणा सोनी की सुने तो उन्होंने कहा इस तरह के घटनाओ को बजरंग दल बर्दाश्त नहीं करेगी,और ऐसे आतंकीयो को जवाब देने के लिए बजरंग दल ही सक्षम है।

आज विहिप के आह्वान पर पुरे देश में बजरंग दल के द्वारा राष्ट्रपति महोदय को ज्ञापन सौंपा जा रहा है एवं विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

इस प्रदर्शन में विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के जिला संयोजक अनिश सिंह,जिला सह संयोजक राणा सोनी,नगर संयोजक प्रीतम प्रताप सिंह जिला अखाड़ा प्रमुख राहुल सिंह,जिला सह सेवा प्रमुख आनंद तिवारी,रंजन साह, जितेन्द्र गुप्ता, हर्षित कुमार,कुणाल जोशी, प्रणाव कुमार,आनंद कुमार,राजा सिंह,रोकी पोद्दार,राहुल सिंह,राजिव भगत,रतन पाण्डेय,मनंजय झा,राहुल सनातनी, मनिष ,रोशन झा, आदित्य भगत, प्रमोद मंडल,राणा सिंह आदि सेकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Recent News

आजमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आलमपुर गांव में मजदूरी करने के दौरान सर्पदंश का शिकार हुआ युवक,जहरीला सांप लेकर इलाज के लिए पहुंचा अस्पताल
2024-07-23 17:16:31
 
डगरा पुल और जर्जर सड़क का बीडीओ ने किया निरक्षण
2024-07-23 17:10:15
 
कटिहार में एक विधवा महिला मांग रही है इंसाफ,गाँव के एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप।
2024-07-23 17:00:29
 
बिजली की लचर व्यवस्था को लेकर सड़क जाम कर लोगो ने बिजली विभाव के खिलाफ किया प्रदर्शन
2024-07-23 14:49:01
 
कटिहार के बलरामपुर थाना क्षेत्र के आदर्श मध्य  विद्यालय बलरामपुर के कम्प्यूटर कक्ष के मुख्य दरवाजे के ताला काटकर स्कूल में की चोरी
2024-07-23 14:36:02