« रास्ते के विवाद में मां बेटी को मारी गोली « हाइवा ट्रक ने एक मछली व्यवसाई को कुचला,लोगो नर सड़क जाम कर किया हंगामा,4 घंटे रहा सड़क जाम । « एसटी आयोग के निवर्तमान अध्यक्ष द्वारा मनिहारी पर लगाए गए सभी आरोप है बेबुनियाद - सुनील कुमार यादव « महानंदा नदी किनारे बाढ़ के समय में हो रहे भीषण कटाव रोकने को लेकर बाढ़ पूर्व सुरक्षात्मक कार्य किया जा रहा « बोधगया थाना क्षेत्र में लूट की घटना में संलिप्त 5 अपराधियों को किया गिरफ्तार, « कटिहार में पेट्रोल पम्प के मालिक के साथ लूट। « कटिहार में खुदाई कै दौरान मिली भगवान की मूर्ति, « सरकारी मदरसे की स्थिति है दयनीय,मदरसा नही जाते है शिक्षक और बच्चे। « कटिहार पुलिस अपराध को रोकने को लेकर हो गई हाइटेक, मिनी टैब से लैस मोटरसाइकिल को किया गया रवाना। « अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस ने हथियार के साथ दो युवकों किया गिरफ्तार ।
«Back
कटिहार के लोगों को वंदे भारत ट्रेन का तोहफा
  • State
  • 2024-03-05 22:56:06
  • Syead Shadab alam

कटिहार के लोगों को वंदे भारत ट्रेन का तोहफा

कटिहार के लोगों को वंदे भारत ट्रेन का तोहफा मिलने जा रहा है। यह वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन न्यू जलपाईगुड़ी (बंगाल) से बिहार के राजधानी पटना तक के 471 किलोमीटर की दूरी लगभग 7 घंटे में तय करेगी। जबकि कटिहार से महज 4 घंटा मे पटना तक की दूरी तय करने वाली ये सबसे पहली ट्रेन होगी,। इस ट्रेन के लिए सात स्टॉपेज प्रस्तावित है। 

न्यू जलपाईगुड़ी से शुरू होकर किशनगंज, कटिहार, नवगछिया खगड़िया, बेगूसराय,मोकामा बख्तियारपुर होते हुए पटना पहुंचेगी।वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का आज ट्रॉयल किया गया।कटिहार रेल मंडल के डीआरएम प्रकाश चौधरी ने बताया कटिहार रेल मंडल के न्यू जलपाईगुड़ी से पटना तक वंदे भारत एक्सप्रेस का परिचालन का आज ट्रायल किया गया,उन्होंने बताया कि एक बार और ट्रायल किया जा चुका है।आगामी 12 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी के द्वारा इसका लोकार्पण किया जाएगा।