« रास्ते के विवाद में मां बेटी को मारी गोली « हाइवा ट्रक ने एक मछली व्यवसाई को कुचला,लोगो नर सड़क जाम कर किया हंगामा,4 घंटे रहा सड़क जाम । « एसटी आयोग के निवर्तमान अध्यक्ष द्वारा मनिहारी पर लगाए गए सभी आरोप है बेबुनियाद - सुनील कुमार यादव « महानंदा नदी किनारे बाढ़ के समय में हो रहे भीषण कटाव रोकने को लेकर बाढ़ पूर्व सुरक्षात्मक कार्य किया जा रहा « बोधगया थाना क्षेत्र में लूट की घटना में संलिप्त 5 अपराधियों को किया गिरफ्तार, « कटिहार में पेट्रोल पम्प के मालिक के साथ लूट। « कटिहार में खुदाई कै दौरान मिली भगवान की मूर्ति, « सरकारी मदरसे की स्थिति है दयनीय,मदरसा नही जाते है शिक्षक और बच्चे। « कटिहार पुलिस अपराध को रोकने को लेकर हो गई हाइटेक, मिनी टैब से लैस मोटरसाइकिल को किया गया रवाना। « अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस ने हथियार के साथ दो युवकों किया गिरफ्तार ।
«Back
विधायक के भतीजे नीरज पासवान का गोली मारकर हत्या,  कटिहार के कोढ़ा की विधायक कविता पासवान का भतीजा है नीरज पासवान।
  • Crime
  • 2024-03-06 17:37:09
  • Syead Shadab alam

विधायक के भतीजे नीरज पासवान का गोली मारकर हत्या, कटिहार के कोढ़ा की विधायक कविता पासवान का भतीजा है नीरज पासवान।

बिहार के कटिहार  में गोली मारकर विधायक के भतीजे की हत्या, कोढ़ा विधानसभा के विधायक कविता पासवान के भतीजा है नीरज पासवान, कटिहार नगर थाना क्षेत्र के ड्राइवर टोला संग्राम चौक के पास हुए इस घटना के बारे में बताया जा रहा है भाजपा विधायक कविता पासवान के भतीजा नीरज पासवान घर के पास ही चौक पर टहल रहे थे, इस दौरान उन पर ताबड़तोड़ गोली चलाई गई, जिससे उनकी मौत हो गई फिलहाल शव को मेडिकल कॉलेज में रखा गया है, वही इस मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है बताते चले नीरज पासवान पूर्व मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड के आरोपी भी है और फिलहाल इस मामले में बेल पर जेल  से बाहर थे।

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि नीरज पासवान की हत्या काफी दुःखद है,इस परिवार के साथ हम सब का रिश्ता रहा है,पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार किया है,पूछताछ कर रही है।

मामले पर राजनीति शुरू हो गई है, मामले पर  राजद के प्रदेश महासचिव समरेंद्र कुणाल ने कहा कि अगर यही मंगल राज है तो जंगल राज ही सही था।