« रास्ते के विवाद में मां बेटी को मारी गोली « हाइवा ट्रक ने एक मछली व्यवसाई को कुचला,लोगो नर सड़क जाम कर किया हंगामा,4 घंटे रहा सड़क जाम । « एसटी आयोग के निवर्तमान अध्यक्ष द्वारा मनिहारी पर लगाए गए सभी आरोप है बेबुनियाद - सुनील कुमार यादव « महानंदा नदी किनारे बाढ़ के समय में हो रहे भीषण कटाव रोकने को लेकर बाढ़ पूर्व सुरक्षात्मक कार्य किया जा रहा « बोधगया थाना क्षेत्र में लूट की घटना में संलिप्त 5 अपराधियों को किया गिरफ्तार, « कटिहार में पेट्रोल पम्प के मालिक के साथ लूट। « कटिहार में खुदाई कै दौरान मिली भगवान की मूर्ति, « सरकारी मदरसे की स्थिति है दयनीय,मदरसा नही जाते है शिक्षक और बच्चे। « कटिहार पुलिस अपराध को रोकने को लेकर हो गई हाइटेक, मिनी टैब से लैस मोटरसाइकिल को किया गया रवाना। « अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस ने हथियार के साथ दो युवकों किया गिरफ्तार ।
«Back
ट्रक में छुपाकर ले जाई जा रही थी प्रतिबंधित कफ सिरप।ट्रक चालक हुआ गिरफ्तार।
  • Crime
  • 2024-03-13 12:20:15
  • Syead Shadab alam

ट्रक में छुपाकर ले जाई जा रही थी प्रतिबंधित कफ सिरप।ट्रक चालक हुआ गिरफ्तार।

बिहार में शराबबंदी के बाद अचानक से नए नशे का ट्रेंड बढ़ गया है,निसे लेकर पुलिस जो लागतार छापेमारी कर कामयाबी हासिल कर रही है। इसी कड़ी में .प्रतिबंधित कफ सिरप का जखीरा ट्रक को. कोढ़ा थाना पुलिस गुप्त सूचना पर .. हाइवे 31 फुलवरिया चौक समीप जांच के क्रम में ये सफलता हाथ लगी है। जहाँ पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है। जप्त ट्रक से पुलिस ने प्रतिबंधित कफ सिरप की 100 कार्टून से 15 हजार बोतल की है बरामदगी ..

की है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अभिजीत कुमार सिंह ने बताया कि बरामद 15 हजार प्रतिबंधित सिरप की बोतल में 15 सौ लीटर की मात्रा है ..जिसे गिरफ्तार चालक को पूर्णिया चिन्हित होल सेल दुकानदार को देना था..गिरफ्तार चालक से पुलिस पूछताछ कर रही है ।