« रास्ते के विवाद में मां बेटी को मारी गोली « हाइवा ट्रक ने एक मछली व्यवसाई को कुचला,लोगो नर सड़क जाम कर किया हंगामा,4 घंटे रहा सड़क जाम । « एसटी आयोग के निवर्तमान अध्यक्ष द्वारा मनिहारी पर लगाए गए सभी आरोप है बेबुनियाद - सुनील कुमार यादव « महानंदा नदी किनारे बाढ़ के समय में हो रहे भीषण कटाव रोकने को लेकर बाढ़ पूर्व सुरक्षात्मक कार्य किया जा रहा « बोधगया थाना क्षेत्र में लूट की घटना में संलिप्त 5 अपराधियों को किया गिरफ्तार, « कटिहार में पेट्रोल पम्प के मालिक के साथ लूट। « कटिहार में खुदाई कै दौरान मिली भगवान की मूर्ति, « सरकारी मदरसे की स्थिति है दयनीय,मदरसा नही जाते है शिक्षक और बच्चे। « कटिहार पुलिस अपराध को रोकने को लेकर हो गई हाइटेक, मिनी टैब से लैस मोटरसाइकिल को किया गया रवाना। « अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस ने हथियार के साथ दो युवकों किया गिरफ्तार ।
«Back
राष्ठपति पुरस्कार से सम्मानित डा देव ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामा।
  • Politics
  • 2024-04-01 10:54:17
  • Syead Shadab alam katihar

राष्ठपति पुरस्कार से सम्मानित डा देव ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामा।

कटिहार जिला कोंग्रेस के अध्यक्ष सुनिल यादव के आवासीय कार्यालय के सभागार में एक बैठक का आयेजन कांग्रेस अध्यक्ष सुनिल यादव के नेतृत्व में किया गया। मंच संचालन अवध बिहारी आचार्य ने किया।

वहीं इस मौक़े पर कोंग्रेस के महिला प्रकोष्ठ के ज़िला अध्यक्षा अंजुमन कौशर के मौजूदगी राष्ट्रपति पुरस्कार, कवि , लेखक सहीत कई पुरस्कार एवं अलंकारों से सम्मानित गांधी उच्चतर विद्यालय के सेवा निवृत प्रधानाप्याक डा. जवाहर देव ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण किया।

इस मौके पर सेवा निवृत प्रधानाप्यक डा. जवाहर देव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को लेकर हमारे दिलों में पूर्व से काफी आस्था रही है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी को अनुशासित पार्टी बताते हुए कहा कि एक व्यक्ति और सांसद के रूप में कटिहार जिले में तारीक अनवर  काफी मिलनसार और एक आदर्श व्यक्तित्व के रूप में अपनी छवी बनाई है। और हम इस बार भी लोक सभा चुनाव में सांसद बनाकर भेजेंगे । और राहुल गांधी को प्रधानमन्त्री बनाएंगे।

इस मौके पर कवि सुरेश चन्द्र सरस, अनंत नारायण यादव, भारती रानी, सारा टुडू, प्रो. कन्हैया पोद्दार, प्रदीप कुमार तिवारी आदि मौजूद रहे।