« रास्ते के विवाद में मां बेटी को मारी गोली « हाइवा ट्रक ने एक मछली व्यवसाई को कुचला,लोगो नर सड़क जाम कर किया हंगामा,4 घंटे रहा सड़क जाम । « एसटी आयोग के निवर्तमान अध्यक्ष द्वारा मनिहारी पर लगाए गए सभी आरोप है बेबुनियाद - सुनील कुमार यादव « महानंदा नदी किनारे बाढ़ के समय में हो रहे भीषण कटाव रोकने को लेकर बाढ़ पूर्व सुरक्षात्मक कार्य किया जा रहा « बोधगया थाना क्षेत्र में लूट की घटना में संलिप्त 5 अपराधियों को किया गिरफ्तार, « कटिहार में पेट्रोल पम्प के मालिक के साथ लूट। « कटिहार में खुदाई कै दौरान मिली भगवान की मूर्ति, « सरकारी मदरसे की स्थिति है दयनीय,मदरसा नही जाते है शिक्षक और बच्चे। « कटिहार पुलिस अपराध को रोकने को लेकर हो गई हाइटेक, मिनी टैब से लैस मोटरसाइकिल को किया गया रवाना। « अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस ने हथियार के साथ दो युवकों किया गिरफ्तार ।
«Back
गामिटोला स्थित NDA के चुनावी कार्यालय में पूर्व राज्यसभा सांसद के नेतृत्व में  राजद छोड़ JDU में शामिल होने वाले नेताओं का हुआ अभिनंदन।
  • Politics
  • 2024-04-16 19:18:01
  • Syead Shadab alam katihar

गामिटोला स्थित NDA के चुनावी कार्यालय में पूर्व राज्यसभा सांसद के नेतृत्व में राजद छोड़ JDU में शामिल होने वाले नेताओं का हुआ अभिनंदन।

कटिहार के गामिटोला स्थित NDA के चुनावी कार्यालय में राजद के पूर्व राज्यसभा सांसद डॉ0 अहमद असफाक करेंगर के नेतृत्व में राजद छोड़कर जेडीयू में शामिल होने वाले नेताओं का अभिनंदन किया गया। इस मौके पर NDA से जेडीयू के प्रत्यासी दुलाल चंद गोस्वामी,बरारी से जेडीयू विधायक विजय सिंह,जेडीयू नेता मोजिबुर्रह्मान सहित कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। इस मौके पर पूर्व राज्यसभा सांसद डी0 अहमद असफाक करीम ने कहा कि जातीय जनगणना जब कगया गया तब कहा गया कि जिसकी जितनी भागीदारी उसे उतनी हिस्सेदारी दी जाएगी,लेकिन राजद ने ऐसा नही किया इसलिए वो पार्टी छोड़ दिए। राजद ने अल्पसंख्यकों के साथ टिकट बटवारे में उसपर अमल नही किया। अब वो जेडीयू में शामिल होने के बाद बिहार के अल्पसंख्यकों को जगाने का काम करेंगे,उन्हीने कहा कि वो नीतीश कुमार के काम से काफी प्रभावित भी है।