« महियारपुर में लगी भीषण आग 8 घर जल कर राख। « मनिहारी प्रशासन के ओर से चलाया जा रहा सामुदायिक किचन,मेधनीपुर नौजवान कमिटी के द्वारा किया गया बर्तन वितरण। « कटिहार के श्रम प्रवर्तन अधिकारी के कार्यालय में बरारी से जेडीयू विधायक ने पत्नी के साग किया मतदान। « जेडीयू सांसाद ने किया मतदान। « इंडिया गठबंधन से कांग्रेस के प्रत्यासी तारिक़ अनवर ने किया मतदान। « NDA और इंडिया गटबंधन के बीच है सीधी टक्कर। « पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने किया मतदान,कहा लोकतंत्र में बने हिस्सा। « पूर्व राज्यसभा सांसद सह जेडीयू नेता डॉ0 अहमद असफाक करीम ने अपनी पत्नी के साथ किया मतदान। « कटिहार में दूसरे चरण का मतदान शुरू,जिले में 18 लाख 33 हजार 9 मतदाता करेंगे मतदान। « मनिहारी नगर के बल्दियाबाड़ी वार्ड संख्या में लगी भीषण आग
«Back
प्राणपुर में प्रमुख व उप प्रमुख का उप चुनाव हुआ संपन्न
  • Politics
  • 2024-03-16 21:14:55
  • Syead Shadab alam

प्राणपुर में प्रमुख व उप प्रमुख का उप चुनाव हुआ संपन्न

आज प्राणपुर प्रखंड के प्रमुख और उप प्रमुख पद के लिए कटिहार अनुमंडल कार्यालय परिसर में हुए चुनाव में अमित कुमार गुप्ता प्रमुख पद के लिए निर्विरोध चुने गए । वहीं उप प्रमुख पद के लिए रफीक आलम को निर्विरोध चुने गए। 17 पंचायत समितियां में से 12 पंचायत समिति अमित गुप्ता के पक्ष में अपना वोट किया। दोनों विजेताओं को एसडीओ आलोक चंद्र चौधरी ने प्रशस्ति पत्र प्रदान किया।

समर्थकों ने जीत की घोषणा के बाद जश्न में अबीर गुलाल लगाकर खुशी जाहिर किया। वही प्रमुख और प्रमुख को फूल का माला पहनाया।


जीत की माला पहने प्रमुख अमित कुमार  ने बताया कि यह हमारी नहीं प्राणपुर प्रखंड के जनता और उनके द्वारा चुने गए समितियां की जीत है । यह असत्य पर सत्य की जीत है। प्रखंड में विकास की रफ्तार तीव्र गति से होगी। सभी योजनाओं को ईमानदारी पूर्वक धरातल पर उतर जाएगा।

प्रमुख अमित कुमार  अपने समर्थकों के साथ हंसी खुशी दुर्गा मंदिर पहुंचे । जहां मंदिर परिसर में आशीर्वाद लेने के बाद विजय जुलूस प्राणपुर की ओर रवाना हुआ।

गौरतलब है कि प्राणपुर प्रखंड के पूर्व प्रमुख रोशनी खातून एवं उप प्रमुख कृष्ण मोहन शाह  विरुद्ध 2 जनवरी 2024 को अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था।  उसी के आलोक में आज पुनः चुनाव संपन्न हुआ।