« रास्ते के विवाद में मां बेटी को मारी गोली « हाइवा ट्रक ने एक मछली व्यवसाई को कुचला,लोगो नर सड़क जाम कर किया हंगामा,4 घंटे रहा सड़क जाम । « एसटी आयोग के निवर्तमान अध्यक्ष द्वारा मनिहारी पर लगाए गए सभी आरोप है बेबुनियाद - सुनील कुमार यादव « महानंदा नदी किनारे बाढ़ के समय में हो रहे भीषण कटाव रोकने को लेकर बाढ़ पूर्व सुरक्षात्मक कार्य किया जा रहा « बोधगया थाना क्षेत्र में लूट की घटना में संलिप्त 5 अपराधियों को किया गिरफ्तार, « कटिहार में पेट्रोल पम्प के मालिक के साथ लूट। « कटिहार में खुदाई कै दौरान मिली भगवान की मूर्ति, « सरकारी मदरसे की स्थिति है दयनीय,मदरसा नही जाते है शिक्षक और बच्चे। « कटिहार पुलिस अपराध को रोकने को लेकर हो गई हाइटेक, मिनी टैब से लैस मोटरसाइकिल को किया गया रवाना। « अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस ने हथियार के साथ दो युवकों किया गिरफ्तार ।
«Back
तारिक़ अनवर ने परिवारवाद पर पीएम और सीएम के टिप्पणी पर बरसे,कहा-जिनका परिवार ही नही उन्हें परूवार का किया मोह।
  • Politics
  • 2024-05-06 16:57:53
  • सैयद शादाब आलम

तारिक़ अनवर ने परिवारवाद पर पीएम और सीएम के टिप्पणी पर बरसे,कहा-जिनका परिवार ही नही उन्हें परूवार का किया मोह।

जिले में अग्निपीड़ितों को जल्द मिले मुआवजा



सदभावना भवन में कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य तारिक़ अनवर ने प्रेम वाता को संबोधिय करते हुए,बताया कि वो तीन दिवसीय दौरे पर कटिहार में आए ,जहां उन्होंने जिले में लगातार आगजनी की घटनाओं को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों का दौरा किया।  तारिक़ अनवर ने कहा कि क्षेत्र में आगलगी की घटना से पीड़ित परिवार काफी परेशान है। खुले आसमान के नीचे दिन काट रहे हैं। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि लोगो को प्रशासन जल्द से जल्द मुआवजा दे ताकि लोगो को राहत मिल सके।

वही उन्हीने पीएम और बिहार के मुख्यमंत्री द्वारा लगातार परिवारवाद पर किये गयर टिप्पणी पर कहा की जिनका खुद का परिवार है ही नही तो उन्हें परिवार का किया मतलब है ये कैसे पता होगा, ऐसे लोगो को परिवार का मोह किया पता। पीएम मोदी जी को तो माफ किया जा सकता है लेकिन नीतीश जी ऐसी बाते कर रहे है ।इनके पास कोई मुद्दा ही नही बचा हुआ है,10 साल इनका शासनकाल रहा इन्होंने कोई काम तो किया नही, एसलिये कभी  परिवारवाद तो कभी धार्मिक उन्माद पर लोगो को भटकाने का काम काम करते हैं। ये लोग परिवारवाद और धार्मिक उन्माद पैदा करने की कोशिश करते हैं