« रास्ते के विवाद में मां बेटी को मारी गोली « हाइवा ट्रक ने एक मछली व्यवसाई को कुचला,लोगो नर सड़क जाम कर किया हंगामा,4 घंटे रहा सड़क जाम । « एसटी आयोग के निवर्तमान अध्यक्ष द्वारा मनिहारी पर लगाए गए सभी आरोप है बेबुनियाद - सुनील कुमार यादव « महानंदा नदी किनारे बाढ़ के समय में हो रहे भीषण कटाव रोकने को लेकर बाढ़ पूर्व सुरक्षात्मक कार्य किया जा रहा « बोधगया थाना क्षेत्र में लूट की घटना में संलिप्त 5 अपराधियों को किया गिरफ्तार, « कटिहार में पेट्रोल पम्प के मालिक के साथ लूट। « कटिहार में खुदाई कै दौरान मिली भगवान की मूर्ति, « सरकारी मदरसे की स्थिति है दयनीय,मदरसा नही जाते है शिक्षक और बच्चे। « कटिहार पुलिस अपराध को रोकने को लेकर हो गई हाइटेक, मिनी टैब से लैस मोटरसाइकिल को किया गया रवाना। « अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस ने हथियार के साथ दो युवकों किया गिरफ्तार ।
«Back
कटिहार में दूसरे चरण का मतदान शुरू,जिले में 18 लाख 33 हजार 9 मतदाता करेंगे मतदान।
  • National
  • 2024-04-26 10:45:03
  • सैयद शादाब आलम

कटिहार में दूसरे चरण का मतदान शुरू,जिले में 18 लाख 33 हजार 9 मतदाता करेंगे मतदान।

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण को लेकर मतदान कटिहार जिले में शुरू हो चुका है। कटिहार लोकसभा सीट से 9 प्रत्यासी चुनाव मैदान में है। जहां 18 लाख 33 हजार 9 मतदाता अपने अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे।

कटिहार के श्यामा संस्कृत विद्यालय मतदान केंद्र संख्या 179 में काली साधन चक्रवर्ती ने किया मतदान,72 वर्षीय है जिन्होंने मतदान किया। काली साधन चक्रवर्ती दिव्यांग है जिन्होंने मतदान किया।ये एक संदेश है कि जो लोग मतदान करने नही पहुंच रहे है वो पहुंच कर मतदान करें।