« महियारपुर में लगी भीषण आग 8 घर जल कर राख। « मनिहारी प्रशासन के ओर से चलाया जा रहा सामुदायिक किचन,मेधनीपुर नौजवान कमिटी के द्वारा किया गया बर्तन वितरण। « जेडीयू सांसाद ने किया मतदान। « इंडिया गठबंधन से कांग्रेस के प्रत्यासी तारिक़ अनवर ने किया मतदान। « NDA और इंडिया गटबंधन के बीच है सीधी टक्कर। « पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने किया मतदान,कहा लोकतंत्र में बने हिस्सा। « पूर्व राज्यसभा सांसद सह जेडीयू नेता डॉ0 अहमद असफाक करीम ने अपनी पत्नी के साथ किया मतदान। « कटिहार में दूसरे चरण का मतदान शुरू,जिले में 18 लाख 33 हजार 9 मतदाता करेंगे मतदान। « मनिहारी नगर के बल्दियाबाड़ी वार्ड संख्या में लगी भीषण आग « मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित कर मुस्लिम वोट पर किया अटैक।
«Back
कटिहार में राज्यसभा सांसद डॉ0 अहमद असफाक करीम का बयान,कहा इंडिया गठबंधन के प्रत्यासी का देंगे साथ। राज्यसभा सांसद डॉ0 अहमद असफाक करीम ने कहा नही लड़ेंगे चुनाव।
  • Politics
  • 2024-04-04 23:07:51
  • Syead Shadab alam katihar

कटिहार में राज्यसभा सांसद डॉ0 अहमद असफाक करीम का बयान,कहा इंडिया गठबंधन के प्रत्यासी का देंगे साथ। राज्यसभा सांसद डॉ0 अहमद असफाक करीम ने कहा नही लड़ेंगे चुनाव।

पिछले कुछ दिनों से कटिहार लोकसभा सीट में इंडिया गठबंधन से रजड से डॉ0 अहमद असफाक करीम के चुनाव लड़ने पर विराम लग चुका है।इंडिया  गटबंधन से कांग्रेस से तारिक़ अनवर का नामांकन पर्चा दाखिल होने के बाद राजद से राज्यसभा सांसद डॉ0 अहमद असफाक करीम ने प्रेस वार्ता कर कहा कि लोगो की बराबर मांग थी कि कटिहार लोकसभा सीट से मुझे उम्मीदवार बनाया जाए। उन्होंने कहा कि लालू जी और तेजस्वी जी के कहने पर वो कटिहार से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे,और उम्मीद ये भी की जा रही थी कि कांग्रेस से उन्हें टिकट मिल सकता था। कटिहार लोकसभा सीट इंडिया गठबंधन से कांग्रेस के प्रत्यासी तारिक़ अनवर को टिकट दी गई है। उन्होंने कहा कि वो इंडिया गठबंधन से कांग्रेस से उम्मीदवार तारिक़ अनवर को वो पूरी मदद करेंगे और वो घोषणा करते हैं कि वो चुनाव नही लड़ेंगे।