« महियारपुर में लगी भीषण आग 8 घर जल कर राख। « मनिहारी प्रशासन के ओर से चलाया जा रहा सामुदायिक किचन,मेधनीपुर नौजवान कमिटी के द्वारा किया गया बर्तन वितरण। « जेडीयू सांसाद ने किया मतदान। « इंडिया गठबंधन से कांग्रेस के प्रत्यासी तारिक़ अनवर ने किया मतदान। « NDA और इंडिया गटबंधन के बीच है सीधी टक्कर। « पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने किया मतदान,कहा लोकतंत्र में बने हिस्सा। « पूर्व राज्यसभा सांसद सह जेडीयू नेता डॉ0 अहमद असफाक करीम ने अपनी पत्नी के साथ किया मतदान। « कटिहार में दूसरे चरण का मतदान शुरू,जिले में 18 लाख 33 हजार 9 मतदाता करेंगे मतदान। « मनिहारी नगर के बल्दियाबाड़ी वार्ड संख्या में लगी भीषण आग « मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित कर मुस्लिम वोट पर किया अटैक।
«Back
गामिटोला स्थित NDA के चुनावी कार्यालय में पूर्व राज्यसभा सांसद के नेतृत्व में  राजद छोड़ JDU में शामिल होने वाले नेताओं का हुआ अभिनंदन।
  • Politics
  • 2024-04-16 19:18:01
  • Syead Shadab alam katihar

गामिटोला स्थित NDA के चुनावी कार्यालय में पूर्व राज्यसभा सांसद के नेतृत्व में राजद छोड़ JDU में शामिल होने वाले नेताओं का हुआ अभिनंदन।

कटिहार के गामिटोला स्थित NDA के चुनावी कार्यालय में राजद के पूर्व राज्यसभा सांसद डॉ0 अहमद असफाक करेंगर के नेतृत्व में राजद छोड़कर जेडीयू में शामिल होने वाले नेताओं का अभिनंदन किया गया। इस मौके पर NDA से जेडीयू के प्रत्यासी दुलाल चंद गोस्वामी,बरारी से जेडीयू विधायक विजय सिंह,जेडीयू नेता मोजिबुर्रह्मान सहित कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। इस मौके पर पूर्व राज्यसभा सांसद डी0 अहमद असफाक करीम ने कहा कि जातीय जनगणना जब कगया गया तब कहा गया कि जिसकी जितनी भागीदारी उसे उतनी हिस्सेदारी दी जाएगी,लेकिन राजद ने ऐसा नही किया इसलिए वो पार्टी छोड़ दिए। राजद ने अल्पसंख्यकों के साथ टिकट बटवारे में उसपर अमल नही किया। अब वो जेडीयू में शामिल होने के बाद बिहार के अल्पसंख्यकों को जगाने का काम करेंगे,उन्हीने कहा कि वो नीतीश कुमार के काम से काफी प्रभावित भी है।