« रिजेक्ट वक्फ अमेंडमेंट बिल को लेकर मस्जिदों के बाहर चिपकाए गए QR कॉड,जेडीयू पूर्व प्रवक्ता ने कहा इसमे चीजों पर संशोधन जरूरी। « कटिहार के अहमदाबाद थाना क्षेत्र के दिलावरपुर बैरिया गांव में मीट पार्टी के क्रम में जहरीला पदार्थ पीने से दो लोगों की हुई मौत मनिहारी एसडीपीओ ने किया खुलासा। « भूमि सर्वेक्षण मामले में अराजकता की स्थिति,लोग परेशान,मचा हुआ है हाहाकार-महबूब आलम (विधायक) « सहायक थाना पुलिस ने 600 बोतल कफ सीरप सहित 2890 पीस नशीला टैबलेट किया बरामद,अभियुक्त मौके से फरार। « कटिहार मंडल कारा में गाँजा फेकने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार,250 ग्राम गाँजा जप्त। « बिहार प्रदेश कॉंग्रेस सेवादल के कटिहार के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष मिले एमपी तारिक़ अनवर से,एमपी ने दिए कई निर्देश। « कटिहार में सांसाद तारिक़ अनवर ने सांसद पप्पु यादव के कटिहार में बढ़ते कद पर कहा उन्हें इससे कोई फर्क नही पड़ता। « कटिहार में संदेहास्पद स्थिति में 2 लोगो की मौत एक सदर अस्पताल में इलाजरत। « कटिहार जिले के 7 पैक्स अध्यक्षों पर जिला सहकारिता पदाधिकारी ने सहकारिता प्रसार पदाधिकारी को प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया है। « बरारी प्रखड मुख्यालय से कान्तनगर पांचायत को जोड़ने वाली सड़क कोशी गागा नदी के तेज बहाव में बहि, विधायक ने विभाग को दी सूचना।
«Back
कटिहार के बलरामपुर प्रखंड स्थित SK 352 टंगी रेल क्रासिंग बंद करवाने  आई आरपीएफ और आमलोगों के बीच खूब तू तू में में हो गई।
  • Politics
  • 2024-09-07 20:11:05
  • सैयद शादाब आलम

कटिहार के बलरामपुर प्रखंड स्थित SK 352 टंगी रेल क्रासिंग बंद करवाने आई आरपीएफ और आमलोगों के बीच खूब तू तू में में हो गई।

दरअसल मामला रेलवे क्रासिंग बंद करने को लेकर है। जिसका स्थानीय लोग और यहां स्थानीय प्रतिनिधि पिछले कई दिनों से विरोध कर रहे हैं।


 शनिवार को रेलवे की तरफ से क्रासिंग पूर्ण रूप से बंद कराने रेलवे कर्मी आए थे। साथ में सुरक्षा की दृष्टिकोण से आरपीएफ और  तेलता थाना पुलिस भी मौजूद थी। गांव वालों को जब गेट बंद होने की सूचना मिली धीरे-धीरे कई लोग टंगी रेलवे क्रासिंग फाटक  के पास जमा होकर विरोध करने लगे। इसी क्रम में स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच खूब तू तू में में हो गई। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि हमलोग किसान हैं हमारी ज्यादातर क़ृषि भूमि रेलवे के दूसरी पार है। अगर यह क्रासिंग बंद होता है तो हमें अपनी खेती करने या खेत से फसल घर पहुंचाने में करीब अतिरिक्त 8-10 किलोमीटर रास्ता तय करना होगा। जिससे आनेवाले समय में समस्या पैदा होगी। इसके अलावा रेलवे क्रासिंग के करीब ही कब्रिस्तान है जिसमें उल्टे पार के लोग भी अंतिम संस्कार करते हैं अगर यह क्रासिंग बंद होता है तो लोगों को अंतिम संस्कार के लिए भी 8-10 का अतिरिक्त रास्ता तय करना होगा।

Recent News

रिजेक्ट वक्फ अमेंडमेंट बिल को लेकर मस्जिदों के बाहर चिपकाए गए QR कॉड,जेडीयू पूर्व प्रवक्ता ने कहा इसमे चीजों पर संशोधन जरूरी।
2024-09-11 12:42:32
 
कटिहार के अहमदाबाद थाना क्षेत्र के दिलावरपुर बैरिया  गांव में मीट पार्टी के क्रम में जहरीला पदार्थ पीने से दो लोगों की हुई मौत मनिहारी एसडीपीओ ने किया खुलासा।
2024-09-09 21:14:26
 
भूमि सर्वेक्षण मामले में अराजकता की स्थिति,लोग परेशान,मचा हुआ है हाहाकार-महबूब आलम (विधायक)
2024-09-09 21:11:09
 
सहायक थाना पुलिस ने 600 बोतल कफ सीरप सहित 2890 पीस नशीला टैबलेट किया बरामद,अभियुक्त मौके से फरार।
2024-09-09 21:06:55
 
कटिहार मंडल कारा में गाँजा फेकने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार,250 ग्राम गाँजा जप्त।
2024-09-09 21:03:42