« रिजेक्ट वक्फ अमेंडमेंट बिल को लेकर मस्जिदों के बाहर चिपकाए गए QR कॉड,जेडीयू पूर्व प्रवक्ता ने कहा इसमे चीजों पर संशोधन जरूरी। « कटिहार के अहमदाबाद थाना क्षेत्र के दिलावरपुर बैरिया गांव में मीट पार्टी के क्रम में जहरीला पदार्थ पीने से दो लोगों की हुई मौत मनिहारी एसडीपीओ ने किया खुलासा। « भूमि सर्वेक्षण मामले में अराजकता की स्थिति,लोग परेशान,मचा हुआ है हाहाकार-महबूब आलम (विधायक) « सहायक थाना पुलिस ने 600 बोतल कफ सीरप सहित 2890 पीस नशीला टैबलेट किया बरामद,अभियुक्त मौके से फरार। « कटिहार मंडल कारा में गाँजा फेकने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार,250 ग्राम गाँजा जप्त। « बिहार प्रदेश कॉंग्रेस सेवादल के कटिहार के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष मिले एमपी तारिक़ अनवर से,एमपी ने दिए कई निर्देश। « कटिहार में सांसाद तारिक़ अनवर ने सांसद पप्पु यादव के कटिहार में बढ़ते कद पर कहा उन्हें इससे कोई फर्क नही पड़ता। « कटिहार में संदेहास्पद स्थिति में 2 लोगो की मौत एक सदर अस्पताल में इलाजरत। « कटिहार जिले के 7 पैक्स अध्यक्षों पर जिला सहकारिता पदाधिकारी ने सहकारिता प्रसार पदाधिकारी को प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया है। « बरारी प्रखड मुख्यालय से कान्तनगर पांचायत को जोड़ने वाली सड़क कोशी गागा नदी के तेज बहाव में बहि, विधायक ने विभाग को दी सूचना।
«Back
कटिहार के कांग्रेस कार्यालय राजेंद्र आश्रम का होगा कायाकल्प कटिहार सांसद ने लिया जायजा।
  • Politics
  • 2024-09-07 20:14:35
  • सैयद शादाब आलम

कटिहार के कांग्रेस कार्यालय राजेंद्र आश्रम का होगा कायाकल्प कटिहार सांसद ने लिया जायजा।

कटिहार कांग्रेस कार्यालय राजेंद्र आश्रम अब पूरी तरह से हाईटेक होने जा रहा है, जिसकी तैयारी को लेकर कटिहार सांसद तारीक अनवर  कांग्रेस कार्यालय राजेंद्र आश्रम पहुंचे और राजेंद्र आश्रम के स्थिति का जायजा लिया ।


इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सुनील यादव और इंजीनियर भी मौजूद रहे।


 बताया जाता है कि कांग्रेस कार्यालय राजेंद्र आश्रम की स्थिति काफी जर्जर हो गई है जिसे हाईटेक बनाने के लिए अब कदम उठाई गई है , ताकि यहां कांग्रेस के द्वारा जो भी कार्यक्रम का आयोजन हो यहां पहुंचने वाले नेता और कार्यकर्ताओं को किसी प्रकार की दिक्कतें न हो।


इस मौके पर सांसद तारिक  अनवर ने कहा कि जिला मुख्यालय का यह कांग्रेस कार्यालय की स्थिति बेहतर हो क्योंकि अभी बिल्डिंग है वह काफी पुरानी है और स्थिति अच्छी नहीं है, कमजोर हो गई है। जिसे ठीक करवाया जाएगा ताकि यहां कोई भी कार्यक्रम हो तो वह बेहतर तरीके से हो ,पर्याप्त लोगों को जगह मिले और इस तरफ पूरे बिहार में जहां-जहां कांग्रेस कार्यालय है उन्हें दुरुस्त करने की जरूरत है।


उन्होंने कहा कि इसे लेकर वह प्रदेश  कांग्रेस कमेटी के साथ-साथ कांग्रेस के बिहार प्रदेश अध्यक्ष से भी बात करेंगे ताकि बिहार में जहां-जहां कांग्रेस कार्यालय है उसकी स्थिति बेहतर की जा सके।

Recent News

रिजेक्ट वक्फ अमेंडमेंट बिल को लेकर मस्जिदों के बाहर चिपकाए गए QR कॉड,जेडीयू पूर्व प्रवक्ता ने कहा इसमे चीजों पर संशोधन जरूरी।
2024-09-11 12:42:32
 
कटिहार के अहमदाबाद थाना क्षेत्र के दिलावरपुर बैरिया  गांव में मीट पार्टी के क्रम में जहरीला पदार्थ पीने से दो लोगों की हुई मौत मनिहारी एसडीपीओ ने किया खुलासा।
2024-09-09 21:14:26
 
भूमि सर्वेक्षण मामले में अराजकता की स्थिति,लोग परेशान,मचा हुआ है हाहाकार-महबूब आलम (विधायक)
2024-09-09 21:11:09
 
सहायक थाना पुलिस ने 600 बोतल कफ सीरप सहित 2890 पीस नशीला टैबलेट किया बरामद,अभियुक्त मौके से फरार।
2024-09-09 21:06:55
 
कटिहार मंडल कारा में गाँजा फेकने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार,250 ग्राम गाँजा जप्त।
2024-09-09 21:03:42