« रिजेक्ट वक्फ अमेंडमेंट बिल को लेकर मस्जिदों के बाहर चिपकाए गए QR कॉड,जेडीयू पूर्व प्रवक्ता ने कहा इसमे चीजों पर संशोधन जरूरी। « कटिहार के अहमदाबाद थाना क्षेत्र के दिलावरपुर बैरिया गांव में मीट पार्टी के क्रम में जहरीला पदार्थ पीने से दो लोगों की हुई मौत मनिहारी एसडीपीओ ने किया खुलासा। « भूमि सर्वेक्षण मामले में अराजकता की स्थिति,लोग परेशान,मचा हुआ है हाहाकार-महबूब आलम (विधायक) « सहायक थाना पुलिस ने 600 बोतल कफ सीरप सहित 2890 पीस नशीला टैबलेट किया बरामद,अभियुक्त मौके से फरार। « कटिहार मंडल कारा में गाँजा फेकने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार,250 ग्राम गाँजा जप्त। « बिहार प्रदेश कॉंग्रेस सेवादल के कटिहार के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष मिले एमपी तारिक़ अनवर से,एमपी ने दिए कई निर्देश। « कटिहार में सांसाद तारिक़ अनवर ने सांसद पप्पु यादव के कटिहार में बढ़ते कद पर कहा उन्हें इससे कोई फर्क नही पड़ता। « कटिहार में संदेहास्पद स्थिति में 2 लोगो की मौत एक सदर अस्पताल में इलाजरत। « कटिहार जिले के 7 पैक्स अध्यक्षों पर जिला सहकारिता पदाधिकारी ने सहकारिता प्रसार पदाधिकारी को प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया है। « बरारी प्रखड मुख्यालय से कान्तनगर पांचायत को जोड़ने वाली सड़क कोशी गागा नदी के तेज बहाव में बहि, विधायक ने विभाग को दी सूचना।
«Back
बरारी प्रखड मुख्यालय से कान्तनगर पांचायत को जोड़ने वाली सड़क कोशी गागा नदी के तेज बहाव में बहि, विधायक ने विभाग को दी सूचना।
  • General
  • 2024-09-07 20:21:24
  • सैयद शादाब आलम

बरारी प्रखड मुख्यालय से कान्तनगर पांचायत को जोड़ने वाली सड़क कोशी गागा नदी के तेज बहाव में बहि, विधायक ने विभाग को दी सूचना।

कटिहार के बरारी विधानसभा क्षेत्र के कान्तनगर पंचायत से बरारी प्रखंड मुख्यालय को जोड़ने वाली सड़क सोमवार को कोशी गंगा नदी के तेज बहाव में क्षतिग्रस्त हो गई। जिससे पंचायत के लोगो का संपर्क टूट गया । मामले की सूचना ग्रामीणों के द्वारा बरारी विधायक विजय सिंह को दी गई और विधायक ने इसपर संज्ञान लेते हुए ग्रामीण कार्य विभाग को सूचना दी और सड़क मरम्मती शुरू कर दी गई है।


विधायक विजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कान्तनगर पंचायत के ग्रामीणो द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि बाढ़ के पानी से सड़क कट जाने से आवागमन पूर्ण रूप से बाधित हो गया है तत्काल विभाग से वार्ता कर आवागमन बहाल करने को कहा गया और ग्रामीण कार्य विभाग द्वारा मौके पर पहुंचकर सड़क मरम्मत्ति का कार्य शुरू करते हुए आवागमन को बहाल कर दी जाएगी।

Recent News

रिजेक्ट वक्फ अमेंडमेंट बिल को लेकर मस्जिदों के बाहर चिपकाए गए QR कॉड,जेडीयू पूर्व प्रवक्ता ने कहा इसमे चीजों पर संशोधन जरूरी।
2024-09-11 12:42:32
 
कटिहार के अहमदाबाद थाना क्षेत्र के दिलावरपुर बैरिया  गांव में मीट पार्टी के क्रम में जहरीला पदार्थ पीने से दो लोगों की हुई मौत मनिहारी एसडीपीओ ने किया खुलासा।
2024-09-09 21:14:26
 
भूमि सर्वेक्षण मामले में अराजकता की स्थिति,लोग परेशान,मचा हुआ है हाहाकार-महबूब आलम (विधायक)
2024-09-09 21:11:09
 
सहायक थाना पुलिस ने 600 बोतल कफ सीरप सहित 2890 पीस नशीला टैबलेट किया बरामद,अभियुक्त मौके से फरार।
2024-09-09 21:06:55
 
कटिहार मंडल कारा में गाँजा फेकने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार,250 ग्राम गाँजा जप्त।
2024-09-09 21:03:42