« कटिहार में खुदाई कै दौरान मिली भगवान की मूर्ति, « सरकारी मदरसे की स्थिति है दयनीय,मदरसा नही जाते है शिक्षक और बच्चे। « कटिहार पुलिस अपराध को रोकने को लेकर हो गई हाइटेक, मिनी टैब से लैस मोटरसाइकिल को किया गया रवाना। « अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस ने हथियार के साथ दो युवकों किया गिरफ्तार । « तारिक़ अनवर ने परिवारवाद पर पीएम और सीएम के टिप्पणी पर बरसे,कहा-जिनका परिवार ही नही उन्हें परूवार का किया मोह। « नशेड़ी दूल्हा को दुल्हन ने किया रिजेक्ट « महियारपुर में लगी भीषण आग 8 घर जल कर राख। « मनिहारी प्रशासन के ओर से चलाया जा रहा सामुदायिक किचन,मेधनीपुर नौजवान कमिटी के द्वारा किया गया बर्तन वितरण। « जेडीयू सांसाद ने किया मतदान। « इंडिया गठबंधन से कांग्रेस के प्रत्यासी तारिक़ अनवर ने किया मतदान।
«Back
प्राथमिक विद्यालय मनाइखोर के छात्र-छात्राओं को पढ़ाई के जगह पर खेल कूद कर लौटना पड़ रहा है घर
  • Latest News
  • 2024-03-05 23:25:14
  • Syead Shadab alam

प्राथमिक विद्यालय मनाइखोर के छात्र-छात्राओं को पढ़ाई के जगह पर खेल कूद कर लौटना पड़ रहा है घर

एमडीएम में साफ सफाई का नहीं रखा जा रहा है ध्यान

मामला प्रखंड के बेलवाडांगी के मनाइखो

स्कूल के प्रधान अध्यापक का कहना है कि शिक्षक की कमी के कारण क्लासरूम में शिक्षक उपस्थित नहीं है

छात्र-छात्राओं के माता-पिता का कहना है कि हमारे बच्चे को पढ़ाई के लिए स्कूल भेजा जा रहा है लेकिन खेल कूद कर घर लौट रहे हैं स्कूल में नहीं हो रहा है पढ़ाई ।

हमारे बच्चे के  भविष्य का किया होगा हाल ।

शिक्षा पदाधिकारी ने कहा कि मामले की होगी जांच दोषी पाए जाने पर होगी कार्रवाई ।
प्रखंड के बेलवाडांगी पंचायत अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय मनाइखोर में क्लासरूम में छात्र-छात्रा शिक्षक शिक्षिका का इंतजार करते रहे दिन के 12:00 तक शिक्षक क्लासरूम नहीं पहुंचे छात्र-छात्राओं को खेल कूद कर दिन बिताना पड़ा इतना ही नहीं एमडीएम में स्वच्छता अभियान का नहीं रखा जा रहा है ख्याल वहीं छात्र-छात्राओं के अभिभावा मोहम्मद समसुल, मोहम्मद नायर, का कहना है कि अपने बच्चों को स्कूल पढ़ने के लिए भेजते हैं लेकिन क्लासरूम में शिक्षक ही नदारत रहे बच्चों को खेल कूद कर घर लौटना पड़े यह तो चिंता का विषय है और बच्चों के साथ खिलवाड़ है क्लासरूम में शिक्षक नहीं रहना हमारे बच्चे का भविष्य अंधकार मैं ढकेल के बराबर होगा  शिक्षा पदाधिकारी से मांग करते हैं कि इसकी उच्च स्तरीय जांच कर कर दोषियों पर कार्रवाई की जाए तथा नियमित रूप से शिक्षक क्लास रूम में पहुंचे तथा हमारे बच्चे को नियमित रूप से पढ़ाया इसकी मांग करते हैं मालूम हो कि बच्चों की उपस्थिति 111 है वही इस संबंध में स्कूल के प्रधानाध्यापक नकुल कुमार राम का कहना है कि कल 5 क्लास है जिसमें तीन शिक्षक है दो शिक्षक छुट्टी में रहने के कारण क्लास रूम में शिक्षक नहीं है शिक्षक आते ही नियमित रूप से शिक्षक क्लासरूम पहुंचेंगे तथा छात्र-छात्राओं को पढ़ाएंगे वही इस संबंध में शिक्षा पदाधिकारी मुमताज अहमद ने कहा कि मामले की जांच उचित कार्रवाई की जाएगी ।