« कटिहार में खुदाई कै दौरान मिली भगवान की मूर्ति, « सरकारी मदरसे की स्थिति है दयनीय,मदरसा नही जाते है शिक्षक और बच्चे। « कटिहार पुलिस अपराध को रोकने को लेकर हो गई हाइटेक, मिनी टैब से लैस मोटरसाइकिल को किया गया रवाना। « अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस ने हथियार के साथ दो युवकों किया गिरफ्तार । « तारिक़ अनवर ने परिवारवाद पर पीएम और सीएम के टिप्पणी पर बरसे,कहा-जिनका परिवार ही नही उन्हें परूवार का किया मोह। « नशेड़ी दूल्हा को दुल्हन ने किया रिजेक्ट « महियारपुर में लगी भीषण आग 8 घर जल कर राख। « मनिहारी प्रशासन के ओर से चलाया जा रहा सामुदायिक किचन,मेधनीपुर नौजवान कमिटी के द्वारा किया गया बर्तन वितरण। « जेडीयू सांसाद ने किया मतदान। « इंडिया गठबंधन से कांग्रेस के प्रत्यासी तारिक़ अनवर ने किया मतदान।
«Back
आज विश्व महिला दिवस के मौके पर महापौर उषा देवी अग्रवाल के महिला कर्मचारी एवं सफाई कर्मियों के किया सम्मानित।
  • Latest News
  • 2024-03-08 20:16:43
  • Syead Shadab alam

आज विश्व महिला दिवस के मौके पर महापौर उषा देवी अग्रवाल के महिला कर्मचारी एवं सफाई कर्मियों के किया सम्मानित।

कटिहार नगर निगम कार्यालय में विश्व महिला दिवस के मौके पर कटिहार नगर निगम की महिला कर्मचारी सफाई कर्मचारी को प्रशिक्षित पत्र एवं सोल देकर महापौर उषा देवी अग्रवाल ने सम्मानित किया।

लगा लगातार नगर निगम कटिहार द्वारा समुचित नगर निगम क्षेत्र में साफ सफाई एवं विकास कार्यों के लिए लगातार कार्य कर रही है जिसमें इस बार सफाई के मामले में पूरे बिहार में कटिहार नगर निगम सातवां नम्बर हासिल किया है।

कार्यक्रम में महापौर उषा देवी अग्रवाल ने बताया कि आने वाले समय में नगर निगम परिवार मिलकर कटिहार शहर को और ज्यादा स्वच्छ एवं सुंदर बनाने की दिशा में कार्य करेगी जिससे आने वाले समय में बिहार में कटिहार नगर निगम पहला स्थान प्राप्त करें और कटिहार का नाम रोशन करें।

इस कार्यक्रम में उपमहापौर पर मंजूर खान, निगम पार्षद चांदनी देवी, यासीन मुखिया, कमल दास कार्यपालक अभियंता अमर झा कैलाश चौधरी एवं अन्य जनप्रतिनिधि गण एवं नगर निगम के कर्मचारी गण शामिल रहे।