« कटिहार जिले के 7 पैक्स अध्यक्षों पर जिला सहकारिता पदाधिकारी ने सहकारिता प्रसार पदाधिकारी को प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया है। « बरारी प्रखड मुख्यालय से कान्तनगर पांचायत को जोड़ने वाली सड़क कोशी गागा नदी के तेज बहाव में बहि, विधायक ने विभाग को दी सूचना। « कटिहार के मिर्चाईबारी स्थित अफसर कॉलोनी पहुंचे सांसद पप्पू यादव ने पीड़ित आदिवासी परिवार से मुलाकात की और उनकी समस्याओ को सुना। « कटिहार के कांग्रेस कार्यालय राजेंद्र आश्रम का होगा कायाकल्प कटिहार सांसद ने लिया जायजा। « कटिहार के बलरामपुर प्रखंड स्थित SK 352 टंगी रेल क्रासिंग बंद करवाने आई आरपीएफ और आमलोगों के बीच खूब तू तू में में हो गई। « डंडखोरा पुलिस ने तस्करी का 31किलो 110 ग्राम गांजा के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार « भाजपा ने जिला स्तरीय सदस्यता अभियान का शुभारंभ एवं संयुक्त मोर्चा कार्यशाला का क्या आयोजन « कटिहार में रोजगार के सुनहरे अवसर,कैंप के दौरान मिलेगी नौकरी « कटिहार के कोढा प्रखंड के बिनोदपूर पंचायत के मुखिया के पति और बेटे को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, पुलिस ने छुड़ाया। « कटिहार सांसद तारिक़ अनवर ने कटिहार सदर अस्पताल का शनिवार को निरीक्षण किया
«Back
कटिहार में मुर्गी फॉर्म में तहखाना बनाकर छुपाई गकी थी शराब।
  • Crime
  • 2024-05-22 08:52:34
  • सैयद शादाब आलम

कटिहार में मुर्गी फॉर्म में तहखाना बनाकर छुपाई गकी थी शराब।

पुलिस ने छापेमारी कर बरामद किया भारी मात्रा मर शराब।


कटिहार के कटिहार में शराब तस्करी कर शराब को तहखाने में भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है। शराब तस्कर द्वारा शराब को छुपाकर रखने के इस अनोखे कारनामे से पुलिस भी दंग रह गई।कटिहार में सुनसान इलाके में मुर्गी फार्म के अंदर तहखाना बनाकर उस मे भारी मात्रा मर शराब छुपा कर रखा गया था।कटिहार के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के घोड़ा बड़ी सें इस उपलब्धि के बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी अभिजीत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई किया है, इस मामले में 70 कार्टून से अधिक शराब के साथ पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है, पूछताछ जारी है।

Recent News

कटिहार जिले के 7 पैक्स अध्यक्षों पर जिला सहकारिता पदाधिकारी ने सहकारिता प्रसार पदाधिकारी को प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया है।
2024-09-07 20:24:25
 
बरारी प्रखड मुख्यालय से कान्तनगर पांचायत को जोड़ने वाली सड़क कोशी गागा नदी के तेज बहाव में बहि, विधायक ने विभाग को दी सूचना।
2024-09-07 20:21:24
 
कटिहार के मिर्चाईबारी स्थित अफसर कॉलोनी  पहुंचे सांसद पप्पू यादव ने पीड़ित आदिवासी परिवार से मुलाकात की और उनकी समस्याओ को सुना।
2024-09-07 20:19:08
 
कटिहार के कांग्रेस कार्यालय राजेंद्र आश्रम का होगा कायाकल्प कटिहार सांसद ने लिया जायजा।
2024-09-07 20:14:35
 
कटिहार के बलरामपुर प्रखंड स्थित SK 352 टंगी रेल क्रासिंग बंद करवाने  आई आरपीएफ और आमलोगों के बीच खूब तू तू में में हो गई।
2024-09-07 20:11:05