« आजमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आलमपुर गांव में मजदूरी करने के दौरान सर्पदंश का शिकार हुआ युवक,जहरीला सांप लेकर इलाज के लिए पहुंचा अस्पताल « डगरा पुल और जर्जर सड़क का बीडीओ ने किया निरक्षण « कटिहार में एक विधवा महिला मांग रही है इंसाफ,गाँव के एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप। « बिजली की लचर व्यवस्था को लेकर सड़क जाम कर लोगो ने बिजली विभाव के खिलाफ किया प्रदर्शन « कटिहार के बलरामपुर थाना क्षेत्र के आदर्श मध्य विद्यालय बलरामपुर के कम्प्यूटर कक्ष के मुख्य दरवाजे के ताला काटकर स्कूल में की चोरी « जमीन ब्रोकर मनीष ठाकुर की गोली मारकर हत्या « इंडिया गठबंधन के सभी दलों ने सरकार के खिलाफ निकाला प्रतिरोध मार्च « नीतीश कुमार के जैसा नेता आजादी के बाद ना पैदा हुआ है और ना ही पैदा होगा-इर्शादुल्ला । « कटिहार में बाढ़ सुखाड़ को लेकर अनुश्रवन समिति की बैठक,जिला प्रभारी मंत्री के साथ सांसद विधायक रहे मौजूद « जो दो बच्चे से अधिक पैदा करते है वो देश का नहीं खुद का ख्याल रखते हैं-नीरज सिंह बब्लू प्रभारी मंत्री।
«Back
कटिहार में बीजेपी विधायक के भतीजा नीरज पासवान हत्याकांड में शूटर गिरफ्तार।  उड़ीसा से कॉन्टेस्ट किलर को बुलाकर हत्याकांड को दिया गया अंजाम।
  • Crime
  • 2024-03-06 20:08:09
  • Syead Shadab alam

कटिहार में बीजेपी विधायक के भतीजा नीरज पासवान हत्याकांड में शूटर गिरफ्तार। उड़ीसा से कॉन्टेस्ट किलर को बुलाकर हत्याकांड को दिया गया अंजाम।

कटिहार में दिन दहाड़े ड्राइवर टोला निवासी नीरज पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई, नीरज पासवान कटिहार के कोढ़ा से बीजेपी की विधायक कविता पासवान का भतीजा है जिसकी अज्ञात अपराधी के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गईं।हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई,और बड़ी संख्या में लोग मेडिकल कॉलेज के बाद सदर अस्पताल पहुंच गई और घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे,घटना के बाद इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है,बताया जाता है कि नीरज पासवान पर कटिहार के महापौर रहे शिवा पासवान की हत्या के मामले में न्यायालय द्वारा जमानत  पर थे।घटना के बाद बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सह सदर विधायक तारकिशोर प्रसाद,पूर्व सांसद निखिल कुनार चौधरी सही,राजद नेता राम प्रकाश महतो,राजद के प्रदेश महासचिव समरेंद्र कुणाल सहित विभन्न दलों के लोग भी मृतक के आवास पहुंवहकर दूध प्रकट किया।


मामले पर कटिहार पुलिस अधीक्षक ने कहा।

----------------------------------------

मामले पर कटिहार एसपी जितेंद कुनार ने कहा कि घटना की सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शूटर को गिरफ्तार कर लिया,उन्हीने बताया कि शूटर उड़ीसा का रहने वाला है जिसका नाम आलोक प्रधान है,जिसे शूटर के साथ जो अपराधी था उसके द्वारा बुलाया गया था शूटर न कहा कि 5 लाख रुपये में कॉंटेक्ट पर उसे लाया गया था,घटना के पीछ का कारण रेलवे में कॉंटेक्ट या फिर अन्य कुछ हो सकता है,जांच की जा रही है।


कहते हैं राजद के प्रदेश महासचिव

----------------------------------------

मामले पर अब राजनीति भी शुरू हो चुकी है, घटना के बाद मृतक के घर पहुंचे राजद के प्रदेश महासचिव समरेंद्र कुणाल ने कहा कि ये घटना काफी दुखद है, उन्हीने सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि जब राजद सरकार में थी तो कॉहा जाता था कि ये जंगलराज है, लेकिन यही मंगलराज है जहां दिनदहाड़े हत्या हो रही है,लोग सहमे हुए है,इसे मंगलराज कहते है तो इससे अच्छा जंगलराज ही था।

Recent News

आजमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आलमपुर गांव में मजदूरी करने के दौरान सर्पदंश का शिकार हुआ युवक,जहरीला सांप लेकर इलाज के लिए पहुंचा अस्पताल
2024-07-23 17:16:31
 
डगरा पुल और जर्जर सड़क का बीडीओ ने किया निरक्षण
2024-07-23 17:10:15
 
कटिहार में एक विधवा महिला मांग रही है इंसाफ,गाँव के एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप।
2024-07-23 17:00:29
 
बिजली की लचर व्यवस्था को लेकर सड़क जाम कर लोगो ने बिजली विभाव के खिलाफ किया प्रदर्शन
2024-07-23 14:49:01
 
कटिहार के बलरामपुर थाना क्षेत्र के आदर्श मध्य  विद्यालय बलरामपुर के कम्प्यूटर कक्ष के मुख्य दरवाजे के ताला काटकर स्कूल में की चोरी
2024-07-23 14:36:02