« कटिहार में महिला शिक्षा सेवक की धारधार हथियार से गला रेतकर हत्या, « बच्चा बेचने वाले गिरोह के चार महिला सदस्य को एक लाख रुपया के साथ किया गिरफ्तार « कटिहार के झोंपडी वाले मदरसे में ना बेंच,ना डेस्क,फर्स पर बैठकर शिक्षा लेने को मजबूर है बच्चे। « कटिहार में मुर्गी फॉर्म में तहखाना बनाकर छुपाई गकी थी शराब। « اقلیتوں کے فلاح و بہبود اور ترقی کے لئے حکومت پابند عہد ہے: چندن کمار « रास्ते के विवाद में मां बेटी को मारी गोली « हाइवा ट्रक ने एक मछली व्यवसाई को कुचला,लोगो नर सड़क जाम कर किया हंगामा,4 घंटे रहा सड़क जाम । « एसटी आयोग के निवर्तमान अध्यक्ष द्वारा मनिहारी पर लगाए गए सभी आरोप है बेबुनियाद - सुनील कुमार यादव « महानंदा नदी किनारे बाढ़ के समय में हो रहे भीषण कटाव रोकने को लेकर बाढ़ पूर्व सुरक्षात्मक कार्य किया जा रहा « बोधगया थाना क्षेत्र में लूट की घटना में संलिप्त 5 अपराधियों को किया गिरफ्तार,
«Back
कटिहार में बीजेपी विधायक के भतीजा नीरज पासवान हत्याकांड में शूटर गिरफ्तार।  उड़ीसा से कॉन्टेस्ट किलर को बुलाकर हत्याकांड को दिया गया अंजाम।
  • Crime
  • 2024-03-06 20:08:09
  • Syead Shadab alam

कटिहार में बीजेपी विधायक के भतीजा नीरज पासवान हत्याकांड में शूटर गिरफ्तार। उड़ीसा से कॉन्टेस्ट किलर को बुलाकर हत्याकांड को दिया गया अंजाम।

कटिहार में दिन दहाड़े ड्राइवर टोला निवासी नीरज पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई, नीरज पासवान कटिहार के कोढ़ा से बीजेपी की विधायक कविता पासवान का भतीजा है जिसकी अज्ञात अपराधी के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गईं।हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई,और बड़ी संख्या में लोग मेडिकल कॉलेज के बाद सदर अस्पताल पहुंच गई और घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे,घटना के बाद इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है,बताया जाता है कि नीरज पासवान पर कटिहार के महापौर रहे शिवा पासवान की हत्या के मामले में न्यायालय द्वारा जमानत  पर थे।घटना के बाद बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सह सदर विधायक तारकिशोर प्रसाद,पूर्व सांसद निखिल कुनार चौधरी सही,राजद नेता राम प्रकाश महतो,राजद के प्रदेश महासचिव समरेंद्र कुणाल सहित विभन्न दलों के लोग भी मृतक के आवास पहुंवहकर दूध प्रकट किया।


मामले पर कटिहार पुलिस अधीक्षक ने कहा।

----------------------------------------

मामले पर कटिहार एसपी जितेंद कुनार ने कहा कि घटना की सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शूटर को गिरफ्तार कर लिया,उन्हीने बताया कि शूटर उड़ीसा का रहने वाला है जिसका नाम आलोक प्रधान है,जिसे शूटर के साथ जो अपराधी था उसके द्वारा बुलाया गया था शूटर न कहा कि 5 लाख रुपये में कॉंटेक्ट पर उसे लाया गया था,घटना के पीछ का कारण रेलवे में कॉंटेक्ट या फिर अन्य कुछ हो सकता है,जांच की जा रही है।


कहते हैं राजद के प्रदेश महासचिव

----------------------------------------

मामले पर अब राजनीति भी शुरू हो चुकी है, घटना के बाद मृतक के घर पहुंचे राजद के प्रदेश महासचिव समरेंद्र कुणाल ने कहा कि ये घटना काफी दुखद है, उन्हीने सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि जब राजद सरकार में थी तो कॉहा जाता था कि ये जंगलराज है, लेकिन यही मंगलराज है जहां दिनदहाड़े हत्या हो रही है,लोग सहमे हुए है,इसे मंगलराज कहते है तो इससे अच्छा जंगलराज ही था।