« महियारपुर में लगी भीषण आग 8 घर जल कर राख। « मनिहारी प्रशासन के ओर से चलाया जा रहा सामुदायिक किचन,मेधनीपुर नौजवान कमिटी के द्वारा किया गया बर्तन वितरण। « कटिहार के श्रम प्रवर्तन अधिकारी के कार्यालय में बरारी से जेडीयू विधायक ने पत्नी के साग किया मतदान। « जेडीयू सांसाद ने किया मतदान। « इंडिया गठबंधन से कांग्रेस के प्रत्यासी तारिक़ अनवर ने किया मतदान। « NDA और इंडिया गटबंधन के बीच है सीधी टक्कर। « पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने किया मतदान,कहा लोकतंत्र में बने हिस्सा। « पूर्व राज्यसभा सांसद सह जेडीयू नेता डॉ0 अहमद असफाक करीम ने अपनी पत्नी के साथ किया मतदान। « कटिहार में दूसरे चरण का मतदान शुरू,जिले में 18 लाख 33 हजार 9 मतदाता करेंगे मतदान। « मनिहारी नगर के बल्दियाबाड़ी वार्ड संख्या में लगी भीषण आग
«Back
ट्रक में छुपाकर ले जाई जा रही थी प्रतिबंधित कफ सिरप।ट्रक चालक हुआ गिरफ्तार।
  • Crime
  • 2024-03-13 12:20:15
  • Syead Shadab alam

ट्रक में छुपाकर ले जाई जा रही थी प्रतिबंधित कफ सिरप।ट्रक चालक हुआ गिरफ्तार।

बिहार में शराबबंदी के बाद अचानक से नए नशे का ट्रेंड बढ़ गया है,निसे लेकर पुलिस जो लागतार छापेमारी कर कामयाबी हासिल कर रही है। इसी कड़ी में .प्रतिबंधित कफ सिरप का जखीरा ट्रक को. कोढ़ा थाना पुलिस गुप्त सूचना पर .. हाइवे 31 फुलवरिया चौक समीप जांच के क्रम में ये सफलता हाथ लगी है। जहाँ पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है। जप्त ट्रक से पुलिस ने प्रतिबंधित कफ सिरप की 100 कार्टून से 15 हजार बोतल की है बरामदगी ..

की है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अभिजीत कुमार सिंह ने बताया कि बरामद 15 हजार प्रतिबंधित सिरप की बोतल में 15 सौ लीटर की मात्रा है ..जिसे गिरफ्तार चालक को पूर्णिया चिन्हित होल सेल दुकानदार को देना था..गिरफ्तार चालक से पुलिस पूछताछ कर रही है ।