« अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस ने हथियार के साथ दो युवकों किया गिरफ्तार । « तारिक़ अनवर ने परिवारवाद पर पीएम और सीएम के टिप्पणी पर बरसे,कहा-जिनका परिवार ही नही उन्हें परूवार का किया मोह। « नशेड़ी दूल्हा को दुल्हन ने किया रिजेक्ट « महियारपुर में लगी भीषण आग 8 घर जल कर राख। « मनिहारी प्रशासन के ओर से चलाया जा रहा सामुदायिक किचन,मेधनीपुर नौजवान कमिटी के द्वारा किया गया बर्तन वितरण। « जेडीयू सांसाद ने किया मतदान। « इंडिया गठबंधन से कांग्रेस के प्रत्यासी तारिक़ अनवर ने किया मतदान। « NDA और इंडिया गटबंधन के बीच है सीधी टक्कर। « पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने किया मतदान,कहा लोकतंत्र में बने हिस्सा। « पूर्व राज्यसभा सांसद सह जेडीयू नेता डॉ0 अहमद असफाक करीम ने अपनी पत्नी के साथ किया मतदान।
«Back
कटिहार में दूसरे चरण का मतदान शुरू,जिले में 18 लाख 33 हजार 9 मतदाता करेंगे मतदान।
  • National
  • 2024-04-26 10:45:03
  • सैयद शादाब आलम

कटिहार में दूसरे चरण का मतदान शुरू,जिले में 18 लाख 33 हजार 9 मतदाता करेंगे मतदान।

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण को लेकर मतदान कटिहार जिले में शुरू हो चुका है। कटिहार लोकसभा सीट से 9 प्रत्यासी चुनाव मैदान में है। जहां 18 लाख 33 हजार 9 मतदाता अपने अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे।

कटिहार के श्यामा संस्कृत विद्यालय मतदान केंद्र संख्या 179 में काली साधन चक्रवर्ती ने किया मतदान,72 वर्षीय है जिन्होंने मतदान किया। काली साधन चक्रवर्ती दिव्यांग है जिन्होंने मतदान किया।ये एक संदेश है कि जो लोग मतदान करने नही पहुंच रहे है वो पहुंच कर मतदान करें।